Powered By Blogger

Thursday, March 18, 2010

दुनिया चले ना श्रीराम के बिनादुनिया चले ना श्रीराम के बिना

दुनिया चले ना श्रीराम के बिना |
रामजी चले ना हनुमान के बिना|| ध्रु. ||

सीताहरण की कहानी सुनो |
बनवारी मेरी जुबानी सुनो ||
सीताजी मिलेना श्रीराम के बिना |
पता चलेना हनुमान के बिना ||१||

लक्ष्मण का बचाना मुश्किल था |
कौन बूटी लाने के काबिल था ? ||
लक्ष्मण बचे ना श्रीराम के बिना |
बूटी मिलेना हनुमान के बिना ||२||

जबसे मैंने रामायण पढ़ली है |
मैंने एक बात समझली है ||
रावण मरे ना श्रीराम के बिना |
लंका जलेना हनुमान के बिना ||३||

सिंहासन पे बैठे है सीतारामजी |
चरणों मे बैठे है हनुमानजी ||
मुक्ति मिलेना श्रीराम के बिना |
शक्ति मिलेना हनुमान के बिना ||४||दुनिया चले ना श्रीराम के बिना
दुनिया चले ना श्रीराम के बिना |
रामजी चले ना हनुमान के बिना|| ध्रु. ||

सीताहरण की कहानी सुनो |
बनवारी मेरी जुबानी सुनो ||
सीताजी मिलेना श्रीराम के बिना |
पता चलेना हनुमान के बिना ||१||

लक्ष्मण का बचाना मुश्किल था |
कौन बूटी लाने के काबिल था ? ||
लक्ष्मण बचे ना श्रीराम के बिना |
बूटी मिलेना हनुमान के बिना ||२||

जबसे मैंने रामायण पढ़ली है |
मैंने एक बात समझली है ||
रावण मरे ना श्रीराम के बिना |
लंका जलेना हनुमान के बिना ||३||

सिंहासन पे बैठे है सीतारामजी |
चरणों मे बैठे है हनुमानजी ||
मुक्ति मिलेना श्रीराम के बिना |
शक्ति मिलेना हनुमान के बिना ||४||दुनिया चले ना श्रीराम के बिना
दुनिया चले ना श्रीराम के बिना |
रामजी चले ना हनुमान के बिना|| ध्रु. ||

सीताहरण की कहानी सुनो |
बनवारी मेरी जुबानी सुनो ||
सीताजी मिलेना श्रीराम के बिना |
पता चलेना हनुमान के बिना ||१||

लक्ष्मण का बचाना मुश्किल था |
कौन बूटी लाने के काबिल था ? ||
लक्ष्मण बचे ना श्रीराम के बिना |
बूटी मिलेना हनुमान के बिना ||२||

जबसे मैंने रामायण पढ़ली है |
मैंने एक बात समझली है ||
रावण मरे ना श्रीराम के बिना |
लंका जलेना हनुमान के बिना ||३||

सिंहासन पे बैठे है सीतारामजी |
चरणों मे बैठे है हनुमानजी ||
मुक्ति मिलेना श्रीराम के बिना |
शक्ति मिलेना हनुमान के बिना ||४||

No comments:

Post a Comment